Breaking News अपराध देश होम

बुलंदशहर ज़िले में एक मंदिर के भीतर दो पुजारियों की गला काटकर हत्या

बुलंदशहर ज़िले में एक मंदिर के भीतर दो पुजारियों की गला काटकर हत्या हत्या करने वाले अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ़्तार करने का दावा किया है.

बुलंदशहर के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया , “गांव के ही एक नशेड़ी ने धारदार हथियार से इस घटना को अंजाम दिया है. दो दिन पहले बाबा का चिमटा चुरा ले गया था जिसकी वजह से बाबा ने काफ़ी डांटा था. शायद इसी वजह से उसने इस घटना को अंजाम दिया हो. गांव वालों ने ही पकड़कर उसे पुलिस के हवाले किया है. उस वक़्त भी अभियुक्त नशे में ही था. उससे पूछताछ की जा रही है.”

मंदिर परिसर में ही दोनों साधु सो रहे थे. दोनों ही साधु, 55 वर्षीय जगनदास और 35 वर्षीय सेवादास अनूपशहर कोतवाली के पगौना गांव स्थित शिव मंदिर की देख-रेख और पूजा-पाठ का काम करते थे. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक़, सोमवार देर रात मंदिर परिसर में ही दोनों साधुओं की धारदार हथियारों से हत्या कर दी गई. मंगलवार सुबह जब ग्रामीण मंदिर में पहुंचे तो उन्हें साधुओं के ख़ून से लथपथ शव पड़े मिले जिसे देखकर कोहराम मच गया.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लेते हुए ज़िलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को तत्काल मौक़े पर पहुंचकर विस्तृत रिपोर्ट देने और सख़्त कार्रवाई करने को कहा है